Header Ads

शरीर के 10 हिस्से, जिन्हे छूते ही बेकाबू हो जाती हैं महिलाएं….
loading...

महिलाओं के कई ऐसे Body-Parts होते हैं जो बहुत सेंसेटीव होते हैं। महिलाएं अपने इन Body-Parts को किसी से टच कराने में भी डरती हैं, क्योंकि महिलाओं के इन अंगों को अगर किसी ने छू लिया तो वो बेकाबू हो सकती हैं। शारीरिक संबंध बनाने के लिए महिलाओं को मनाने या फिर उनका मूड़ बनाने के लिए उनके इन खास अंगों को टच किया जाता है। आइए जानते हैं महिलाओं के सेंसेटीव पार्ट्स के बारे में जिन्हें छूने से वो बेकाबू हो सकती हैं.
woman-body-parts-uncontrollable-when-touching-hindi-news-02
महिलाओं के सेंसेटीव Body-Parts –
गर्दन
महिलाओं के गर्दन को चूमने और उसे कोमलता से सहलाने पर उनका दिल तेज़ी से धड़कने लगता है और वो धीरे-धीरे मदहोश होने लगती हैं.
कान
कान के निचले हिस्से पर किस करने और उसे जुबान से सहलाने पर महिलाओं की उत्तेजना बढ़ने लगती है. ऐसा करने पर कई बार उनमें सेक्स करने की इच्छा जाग उठती है.
होठ
महिलाओं के होठ काफी सेंसेटीव होते हैं. होठों को छूने, सहलाने और किस करने से महिलाएं बेकाबू होकर पुरुषों की आगोश में समा जाती हैं.
स्तन
महिलाओं के उभरे हुए स्तन सेक्सुअल और उत्तेजक अंगों में बेहद खास माने जाते हैं. महिलाओं के स्तन उनके भीतर सेक्सुअल महत्वकांक्षा और उत्तेजना को जगाने में मददगार होते हैं.
नाभि
नाभि को छूकर महिलाओं को सेक्स के लिए उत्तेजित करने में मदद मिलती है. नाभि को टच करने से महिलाओं में दबी सेक्स इच्छा जागृत होती है.
कमर
महिलाएं अपने कमर को टच कराने से काफी डरती हैं क्योंकि ये महिलाओं के शरीर का सबसे कोमल हिस्सा होता है जिसे छूने से मदहोशी का एहसास होता है.
हथेली
हथेली पर किस करने और उसे सहलाने से महिलाओं को गुदगुदी होने लगती हैं. हथेली के साथ शरारत होने पर महिलाओं का खुद पर काबू नहीं रह पाता है.
बैक पार्ट
अगर पुरुष महिलाओं के बैक पार्ट को चूमते और सहलाते हैं तो ये महिलाओं को आनंदित करता है. बैक पार्ट के साथ छेड़छाड़ होने पर महिलाएं उत्तेजित होती हैं
जांघ
महिलाओं के जांघों को प्यार से सहलाने और उसे चूमने पर भी महिलाओं में बहुत जल्दी कामोत्तेजना जागती है और सेक्स के लिए वो फौरन राजी हो जाती है.
प्राइवेट पार्ट
अगर पुरुष महिलाओं के प्राइवेट पार्ट को टच करते हैं उसे सहलाते हैं तो ऐसे में वो अपनी सुध-बुध खो बैठती हैं और शारीरिक संबंध के दौरान अपना भरपूर सहयोग देती है।

No comments

Powered by Blogger.